hasan-ali-pulls-off-an-excellent-relay-catch-with-rassie-van-der-dussen-in-psl-2023-Islamabad United vs Karachi Kings

Loading

मुंबई: पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय पीएसएल 2023 (PSL 2023) के मुकाबले खेले जा रहे है। शुक्रवार को इस लीग का 19वां मैच खेला गया। यह मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स (Islamabad United vs Karachi Kings) के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान दर्शकों को एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला, जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने ऐसी शानदार फील्डिंग की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, कराची किंग्स की पारी के 19वां ओवर टॉम कुर्रन डालने आए थे। उनकी गेंद पर इरफान खान ने कदमों का इस्तेमाल कर लॉन्ग ऑन की दिशा में बड़ा शॉट खेलना चाहा। शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि, यह गेंद सीधे बाउंड्री पार जाएगी। लेकिन, तभी हसन अली (Hasan Ali) ने अपना कमाल दिखाया। उन्होंने पीछे की तरफ डाइव लगाकर पहले गेंद को पकड़ा। इसके बाद उन्हें लगा की वह  गेंद के साथ बाउंड्री के पार जा रहे हैं। तभी उन्होंने बिना समय गंवाए पास खड़े फील्डर वैन डेर डूसन की ओर गेंद फेंक दी। डूसन ने इस कैच को अच्छे से पकड़कर इरफान खान को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

हसन अली(Hasan Ali) को शानदार कैच लपकते हुए देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर हसन अली का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हासिल अली की बेहतरीन फील्डिंग को देख कई लोग खुश भी हुए हैं। 

मैच की बात करें तो, कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 201 रन लगाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करना इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए आसान होइ था। इस्लामाबाद ने 69 रन पर अपने तीन प्रमुख विकेट खो दिए थे। इसके बाद आजम खान ने मैच को संभाला। उन्होंने  41 गेंदों पर 72 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को 6 विकेट और 4 गेंदें शेष रहते जीत दिलाई।