Arun-Singh-Dhumal

    Loading

    – विनय कुमार

    IPL के अगले चेयरमैन कौन होंगे, इस बात को लेकर सबकुछ साफ हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, अरुण सिंह धूमल (Arun Singh Dhumal) बृजेश पटेल (Brijesh Patel) का स्थान लेंगे।

    आपको बता दें कि फिलहाल, अरुण सिंह धूमल (Arun Singh Dhumal) BCCI के ट्रेजरार हैं। अरुण सिंह धूमल के आईपीएल चीफ़ बनते ही आशीष शेलार (Ashish Shelar) बीसीसीआई के नए ट्रेजरार बन सकते हैं।

    एक स्पोर्ट्स न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बृजेश पटेल (Brijesh Patel) अगले साल 70 साल के हो जाएंगे, जिसकी वजह से उनकी जगह नए अध्यक्ष बनाया जाना तय है। गौरतलब है कि COVID-19 के संक्रमण के कालखंड में बृजेश पटेल ने अपनी ज़िम्मेदारियां बखूबी निभाई। उन्हीं की कोशिशों के तहत यूएई में लीग का बचा खेल वहां संपन्न कराया गया था।  

    गौरतलब है कि इस समय आईपीएल अध्यक्ष के अलावा BCCI में कई और पद खाली हैं। इन सभी पदों की ऑफिशल अनाउंसमेंट 18 अक्टूबर को निर्धारित एजीएम में की जाएगी। इस बैठक में BCCI के नए मुखिया, यानी बीसीसीआई प्रेसिडेंट को लेकर भी घोषणा की जाएगी। इस दिन यह स्पष्ट हो जाएगा कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly President BCCI) अपना कार्यकाल आगे के लिए भी जारी रखना चाहेंगे, या फिर उनकी जगह रोजर बिन्नी (Roger Binny) पदभार संभालेंगे।