इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मनाया ऐसा अनोखा जश्न, देखकर ICC भी हुआ हैरान- देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर देखा जाता है कि, गेंदबाज (Bowler) विकेट (Wicket) लेने के बाद बेहद खुश हो जाते हैं। वह अपने स्टाइल में मैदान पर ही जश्न मनाने लगते हैं। कभी-कभार कुछ गेंदबाजों का जश्न मनाने का अंदाज़ बेहद अनोखा होता है कि, वह सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) भी हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही अंदाज़ सर्बिया (Serbia) के गेंदबाज का देखने मिला हैं। जिन्होंने वीडियो में विकेट लेने के बाद अनोखे तरीके से सेलिब्रेशन मनाया। 

    सोशल मीडिया पर जिस गेंदबाज का यह वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम अयो मेने-एजेगी (Ayo Mene-Ejegi) है, जो सर्बिया के हैं। इस गेंदबाज के अनोखे जश्न को देखकर हर कोई उनका फैन हो रहा है। ICC भी उनके इस अनोखे अंदाज़ को काफी पसंद कर रहा है। यह वीडियो 13 जुलाई को खेले गए एक मैच का है, जो कि सर्बिया और आइल ऑफ मैन (Serbia and the Isle of Man) के बीच खेला गया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ICC (@icc)

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ICC ने शेयर किया है। जिसे देखकर हर कोई इस वीडियो को काफी पसंद कर रहा है। यह मुकाबला सर्बिया और आइल ऑफ मैन आईसीसी में टी20 उप-क्षेत्रीय यूरोपीय क्वालीफायर टूर्नामेंट (ICC Men’s T20 Sub-regional European qualifier tournament) में खेल रहे थे। इस टूर्नामेंट में वे देश शामिल हैं जहां क्रिकेट एक छोटा लेकिन बढ़ता हुआ खेल है। 

    अयो मेने-एजेगी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाइजीरिया और सर्बिया दोनों का प्रतिनिधित्व किया है। वह आइल ऑफ मैन के खिलाफ मुकाबले के दौरान हर बार विकेट लेने के बाद कुछ इसी तरह मैदान पर लेटकर जश्न मना रहे हैं। उन्होंने इस मैच में चार विकेट अपने नाम किए और हर बार इसी अंदाज में जश्न मनाया। हालांकि, उनकी शानदार गेंदबाजी के बाद भी सर्बिया को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।