Tim Southee
File Photo

    Loading

    दुबई: तेज गेंदबाज टिम साउदी (Fast Bowler Tim Southee) का मानना है कि पहले मैच में हार झेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड ( IND Vs NZ) दोनों टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण के मुकाबले में रविवार को एक दूसरे को मात देने को बेताब होंगे जिससे यह मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। भारत और न्यूजीलैंड को पहले मैच में पाकिस्तान ने हराया। विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को दस विकेट से और केन विलियमसन की टीम को पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी।  

    साउदी ने अभ्यास सत्र के बाद कहा ,‘‘ भारतीय टीम बेहतरीन है और कई साल से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हार के बाद वे भी जीत के लिये उतावले होंगे। दोनों टीमों की तरफ से यह रोचक मुकाबला होगा।” उन्होंने कहा ,‘‘पहला मैच हमेशा कठिन होता है। पाकिस्तान ने हमें उन्नीस साबित कर दिया लेकिन हम अपनी गलतियों को दुरूस्त करके अगले मैच में उतरेंगे । यहां कोई भी मैच आसान नहीं है।”

    न्यूजीलैंड इस टूर्नामेंट के दौरान पहली बार दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेलेगा जबकि भारत को पहले मैच में इसी मैदान पर हार मिली थी।  साउदी ने कहा ,‘‘ हमें पता है कि यहां के हालात न्यूजीलैंड से अलग हैं। ऐसे में हालात के अनुकूल ढलना ही सफलता की कुंजी है और हमें इन मैदानों पर जल्दी सामंजस्य बिठाना होगा। इन पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है।”(एजेंसी)