david-warner-hopeful-of-playing-boxing-day-test-india-vs-australia

    दुबई: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेल कर लय में वापसी करने के बाद कहा कि यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) के धीमे विकेटों पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत बेहद महत्वपूर्ण है। वार्नर ने गुरुवार को टी20 विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से जीत में 42 गेंदों पर 65 रन की आक्रामक पारी खेली। 

    वार्नर ने अपनी लय को लेकर चल रही चर्चा को ‘काफी मजाकिया’ बताते हुए खारिज कर दिया था क्योंकि उनका मानना है कि आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा दरकिनार किए जाने के बाद उन्होंने पर्याप्त क्रिकेट नहीं खेली है। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि जो लोग मेरी आलोचना करते हैं वे जानते हैं कि मैं कैसा हूं। हमारे लिए यहां एक अच्छी शुरुआत करना वास्तव में महत्वपूर्ण था। फिंच को मैदान में अच्छा करते देखना और शानदार शॉट लगाते देखना अच्छा था।  ”

    उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे साथ भी यही प्रक्रिया है। इन विकेटों पर एक अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण है। ”वार्नर ने कहा कि उन्हें अपनी आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, ‘‘आलोचकों को बंद करना? नहीं, कभी नहीं। यह खेल की दुनिया है। अभी आप शीर्ष पर होते हैं तो कभी खराब दौर से गुजर रहे होते हैं। आपको इस दौरान आत्मविश्वास से रहना होता है, अपने चेहरे पर मुस्कान बनाये रखनी होती है।” (एजेंसी)