Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 (ICC Women’s World Cup 2022) खेला जा रहा है। जहां, आज यानी 7 मार्च को मेजबान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ W vs BAN W) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को बारिश की वजह से 27-27 ओवर का कर दिया गया। लेकिन, इस मैच में कुछ ऐसा देखने मिला, जो शायद ही कभी किसी भी क्रिकेट मैच में ऐसा देखने मिला होगा। इस घटना को देखकर हर कोई हैरान (Shocking Video) रह गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (WC Viral Video) हो गया है। 

    दरअसल, ये अजीबोगरीब घटना मैच के दौरान न्यूजीलैंड की विकेटकीपर कैटे मार्टिन के साथ हुआ है। जिसे देखकर वह भी चौंक गईं। मैच के दौरान बांग्लादेश की बैटर लता मोंडाल को रन आउट करने का मौका था। यह घटना बांग्लादेश की पारी का 26वां ओवर की पांचवीं गेंद का है, जब फ्रांसेस मैके ने गेंद फेंकी और जहानारा आलम एक रन के लिए भागीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ICC (@icc)

    जिसके बाद कैटे के हाथ में फील्डर ने सही समय पर बॉल भी फ़ेंक दी, लेकिन वह जब स्टंप पर गेंद फेंकने गईं तो गेंद उनके दस्तानों में ही चिपक गई। जिसकी वजह से वह मोंडला को आउट नहीं कर पाईं। यह देखकर कमेंटेटर्स भी हैरान ही रह गए। इस वाक्या का वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाद में विकेटकीपर अपने हाथ पर मार-मारकर बॉल बाहर निकाल रही हैं।