In the 1000th match of IPL, Sandeep Sharma caught such a surprising catch, seeing which even the batsman was stunned

Loading

मुंबई: रविवार को आईपीएल (IPL) के इतिहास का 1000 वां मैच खेला गया। यह मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस (RR vs MI) के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई ने जीता। इस मैच में मुंबई के सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल और टिम डेविड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। लेकिन, इस मैच में एक खिलाड़ी ने एक ऐसा अद्भुत कैच लपका, जिसे शायद ही कोई भूल पाएगा। हम बात कर रहे हैं, राजस्थान रॉयल्स (RR) के संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) की। संदीप शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को आउट करने के लिए ऐसा शानदार कैच लपका, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 

राजस्थान रॉयल्स के 29 साल के संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आईपीएल के इस सीजन में सबका दिल जीता है। उन्होंने मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवर में 35 रन देकर एक विकेट झटका। वहीं, इसके बाद संदीप ने सूर्यकुमार यादव का मुश्किल कैच लपक कर अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की। लेकिन, उनकी कोशिश पूरी नहीं हो पाई। 

मुंबई के सूर्यकुमार यादव अकेले ही मैदान पर रनों की बरसात कर रहे थे। लेकिन, 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने सूर्यकुमार यादव को पवेलियन भेजने का पूरा प्लान बना लिया था। सूर्यकुमार यादव ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर अपना फेवरेट शॉट लगाने की कोशिश की। गेंद हवा में थी। तभी शॉर्ट फाइन लेग में मौजूद संदीप शर्मा ने लगभग 20 मीटर पीछे भागकर हवा में छलांग लगाते हुए कैच लपका। संदीप को देख लोगों को कपिल देव और जोंटी रोड्स दोनों खिलाड़ियों की याद आई। संदीप की हैरतअंगेज फील्डिंग को देख कमेंटेटर ने भी इसे सीजन का बेस्ट कैच बता दिया।