अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले रविचंद्रन अश्विन को लेकर रोहित शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

    अबुधाबी: भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि अंतिम एकादश में रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की मौजूदगी से टीम को हमेशा फायदा मिलता है क्योंकि यह अनुभवी आफ स्पिनर सदैव विकेट की तलाश में रहता है। चार साल बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले अश्विन ने अफगानिस्तान के खिलाफ चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिये ।  

    रोहित ने मैच के बाद कहा ,‘‘ वह शानदार गेंदबाज है और इसमें कोई शक नहीं है । उसने इतनी क्रिकेट खेली है और इतने विकेट लिये हैं । उसे पता था कि यह उसके लिये चुनौतीपूर्ण है क्योंकि वह तीन या चार साल बाद सीमित ओवरों का क्रिकेट खेल रहा था ।”’ उन्होंने कहा ,‘‘ वह हमेशा विकेट की तलाश में रहता है और टीम में उसके जैसा खिलाड़ी होने पर फायदा रहता है । वह अपनी गेंदबाजी को बखूबी समझता है और उसने आईपीएल में भी शानदार गेंदबाजी की थी । उम्मीद है कि आगे भी वह हमारे लिये ऐसी ही गेंदबाजी करता रहेगा।”

     भारत के लिये अभी सेमीफाइनल की डगर मुश्किल है लेकिन भारत पाकिस्तान फाइनल की संभावना के बारे में पूछे जाने पर रोहित ने कहा ,‘‘ आप फाइनल की बात कर रहे हैं जिसकी राह हमारे लिये अभी लंबी है। अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मैच में कौन जीतता है और कौन हारता है । हम अभी इतने आगे की नहीं सोच रहे हैं । हमें अगले मैच के बारे में सोचना है और फिर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड मैच हमारे लिये अहम है । सो फाइनल अभी दूर की कौड़ी है ।”