Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चाहे मैदान पर रहे हैं या बाहर, उनके फैंस की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है। लोग उनकी महज एक झलक पाने के लिए बहुत कुछ कर जाते हैं। मैदान पर तो जैसे ही विराट की एंट्री होती है, वैसे ही फैंस का जूनून देखने लायक रहता है। 

    कुछ ऐसा ही देखने मिला है भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2nd T20) के बीच हुए दूसरे मुकाबले में, जो नागपुर (Nagpur) में खेला गया। इस मुकाबले में स्टेडियम में बैठे कुछ फैंस विराट कोहली को देखते ही आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का नाम चिल्लाने लगे। जिसके बाद कोहली ने कुछ ऐसा इशारा किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया। 

    दरअसल, मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में मौजूद कुछ प्रशंसक RCB, RCB चिल्ला कर कोहली का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद विराट कोहली ने जर्सी पर बने भारतीय लोगो की तरफ इशारा किया और बताया कि वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ना कि आईपीएल फ्रेंचाइजी RCB का। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही लोगों ने RCB चिल्लाना शुरू किया, वैसे ही विराट ने अपनी टी-शर्ट की ओर इशारा किया। इतना ही नहीं, उस समय कोहली के साथ हर्षल पटेल भी मौजूद थे। उन्होंने भी फैंस को अपनी जर्सी की ओर इशारा किया और फिर हंसने लगे। 

    दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली ने 11 रनों की पारी खेली। हालांकि, फील्डिंग में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं, मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 90 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड के 20 गेंद में 43 रन की पारी खेली।

    जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि, इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने फिनिशर की शानदार भूमिका निभाई और आखिरी ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाकर भारत को जीत दिलाई। इसी के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज में अब दोनों टीम बराबरी पर हैं।