ind-vs-aus-3rd t20 hyderabad-tickets-stampede-breaks-out-at-gymkhana-ground-over-ind-vs-aus-t20-tickets-4-injured

    Loading

    हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia T20 Series) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर 1-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में और तीसरा मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद (Hyderabad) में खेला जाने वाला है।

    वहीं, इसीबीच खबर सामने आई है कि, हैदराबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच की टिकट बिक्री के दौरान भगदड़ मच कई है, जिसमें 4 लोग घायल हुए है। 25 सितंबर को खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच की टिकिट की बिक्री गुरुवार को शुरू होनी थी। क्रिकेट फैंस टिकट खरीदने के लिए देर रात से ही  जिमखाना ग्राउंड  के बाहर पहुंचने लगे।

    बता दें कि, कुछ लोग टिकिट के लिए लाइन में बैठे दिखे, तो कुछ गेट के पास जमा हो गए। वहीं, सुबह होते ही भीड़ बढ़ गई और भगदड़ मच गई। जिसके बाद बिगड़े हालत को संभालने के लिए पुलिस बल को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

    बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच 25 सितंबर को  हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में खेला जाने वाला है। इस सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर आने वाली है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम तीन-तीन वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है।