मैच के दौरान दिखा रोहित-विराट का ‘याराना’, कभी दी शाबाशी, तो कभी मारी झप्पी, देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रविवार को हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज (IND vs AUS T20 Series) के आखिरी मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारत में सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लिया था। इस मुकाबले में टीम इंडिया (IND vs AUS 3rd T20)  को 187 रनों का टारगेट मिला था। यह मुकाबला आखिरी ओवर तक गया था, जहां एक पल के लिए तो भारतीय फैंस की सांसे भी अटक गई थी। हालांकि, फिर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने चौका मारकर भारत को जीत दिला दी थी। इस मैच के दौरान गजब के विजुअल देखने को मिले। 

    दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के दौरान एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए। साथ ही जीत के बाद जब दोनों ने जश्न मनाया, उसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया है। 

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में शानदार 63 रनों की पारी खेली। फिर जब लास्ट ओवर में वह आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे। उस समय टीम इंडिया की जीत लगभग पक्की हो गई थी, ऐसे में जब वह जा रहे थे तब रोहित शर्मा बीच में थे। उन्होंने विराट कोहली की पीठ थपथपाई और शानदार पारी पर जमकर बधाई दी।

    उसके बाद विराट और रोहित वहीं सीढ़ियों पर बैठकर मुकाबले का आखिरी ओवर देखने लगे। जैसे ही टीम इंडिया ने जीत दर्ज की, वैसे दोनों खिलाड़ी खुशी से झूम उठे और एक-दूसरे को गले लगा लिया। दोनों का यह अंदाज़ देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

    ज्ञात हो कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली मौजूदा दौर के भारत के प्रमुख खिलाड़ी हैं। दोनों के बीच कई कई तरह की बार अनबन की खबरें सामने आई है। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो उनके फैंस के दिल को शांति देने वाला है। हालांकि, अनबन वाली ख़बरों को दोनों ही खिलाड़ियों ने अफवाह का नाम दे दिया था। अक्सर मुश्किल समय में यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ ही नजर आते हैं।