ind-vs-aus-australia-matt-kuhnemann-gets-his-promised-masterclass-from-ravindra-jadeja

Loading

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर के देश में ही नहीं पूरी दुनिया में फैंस हैं। अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलने के लिए फैंस कोई भी हद पार कर देते हैं। वहीं, भारतीय खिलाड़ी भी अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करते है। अब ऐसा ही कुछ अहमदाबाद में खेले गए मैच के बाद देखा गया। जहां भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने एक फैन की ख्वाहिश पूरी की। यह कोई आम फैन नहीं था। यह तो  ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मैट कुहनेमन (Matt Kuhnemann) हैं। 

मैट कुहनेमन ने दिल्ली टेस्ट मैच में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में डेब्यू किया। मैट कुहनेमन, रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बड़े फैन हैं। ऐसे में जब मैट कुहनेमन की जडेजा से मुलाकात हुई तब उन्होंने उनसे गेंदबाजी की कुछ टिप्स मांगी थी। वहीं, जडेजा ने भी मैट कुहनेमन को वादा किया कि, वह उनकी मांग पूरी करेंगे। जडेजा ने इस सीरीज के खत्म होने के बाद बाद अपना वादा पूरा भी किया। 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के खत्म होने के बाद रविंद्र जडेजा और कुहनेमन के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत चली। इस दौरान जडेजा ने अपना वादा पूरा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज को कुछ टिप्स दिए/ 

एक मीडिया इंटरव्यू में मैट कुहनेमन ने जडेजा के निभाए वादे के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “करीब 15 मिनट हमारी चर्चा हुई। जडेजा ने कुछ कमाल के गेंदबाजी टिप्स दिए। हमने बहुत सारी चीजों पर ढेर सारी बातें की।”

उन्होने आगे कहा, “जडेजा को मेरी, टॉड मर्फी और लायन की गेंदबाजी अच्छी लगी। उनसे ऐसा सुनकर अच्छा लगा। उनसे मुझे बेहतरीन टिप्स मिले हैं, जिसका फायदा मैं भारतीय उपमहाद्वीप के अगले दौरे पर उठा सकता हूं।”

कुहनेमन ने आगे जडेजा की तारीफ करते हुए कहा, “वो एक जिंदादिल और मदद के लिए हर वक्त तैयार रहने वाले इंसान हैं। वो मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज भी करते हैं।”