ind vs aus rohit-sharma-hugs-the-finisher-dinesh-karthik-after-grabbing-dk-neck-playfully-in-india-vs-australia-t20-match

    Loading

    नागपूर: भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम (India vs Australia T20 Series) को शुक्रवार को नागपुर (Nagpur) में खेले गए दूसरे टी20 मैच में करारी शिकस्त मिली। तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। वहीं, दूसरा मैच भारत ने अपने नाम कर लिया। अब दोनों टीम ने इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। 

    इस सीरीज का पहला मैच 23 सितंबर को मोहाली में खेला गया था। इस मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की मजाकिया अंदाज में गर्दन पकड़ ली थी। इस पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। वहीं, अब दूसरे मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच एक खास पल देखने को मिला। 

    दरअसल, मैच के आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी। तब फिनिशर की भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्तिक(Dinesh Karthik)  स्ट्राइक पर मौजूद थे। उन्होंने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर ने पहली ही बॉल पर लेग साइड में छक्का जड़ दिया। वहीं, दूसरी बॉल पर डीप मिड विकेट की ओर चौका लगाया और टीम इंडिया को यह मैच जिता दिया। 

    इस समय नॉनस्ट्राइक पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश हो गए। कार्तिक के शॉट को देखकर रोहित उनके पास आए और उन्हें गले लगा लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

    बता दें कि, नागपुर में खेला गया मैच बारिश के कारण बाधित हुआ। जिस वजह से यह मैच 8-8 ओवर का किया गया था। वहीं, टॉस हारकर ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी करने आई। उन्होंने आठ ओवरों में 5 विकेट पर 90 रन बनाए थे। वहीं, भारतीय खिलाडियों ने इस लक्ष्य को हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 20 गेंदों पर नाबाद 46 रनों की पारी खेली।