Virat Kohli fumes with anger after being dismissed, know why questions are being raised on umpire's decision

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दिल्ली (Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम की  हालत खराब हो गई है। भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) ही टीम का एकमात्र सहारा बन गए थे। लेकिन, वह भी ज्यादा समय क्रीज पर नहीं रह पाए। 

    विराट कोहली (Virat Kohli) 50वें ओवर की तीसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। विराट को 44 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। हालांकि, आउट होने के बाद कोहली ने ड्रेसिंग रूम में अपना गुस्सा जाहिर किया। इतना ही नहीं टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी विराट के आउट होने से नाखुश दिखे। आउट होने के बाद कोहली गुस्से में आग बबूला हो गए। वहीं, उनके विकेट पर सवाल भी उठने लगे हैं।

    दरअसल, 50वें ओवर में कुहनेमन गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की तीसरी गेंद पर यह सब हुआ। पहले कोहली (Virat Kohli) का बल्ला लगा या फिर पैड, ये साफ नजर नहीं आया। इसके बाद अंपायर ने कोहली को आउट दे दिया। हालांकि, विराट कोहली ने रिव्यू लिया। थर्ड अंपायर ने अपनी पूरी तकनीक का इस्तेमाल किया। लेकिन, उन्हें भी विराट आउट होने का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला। 

    कोहली (Virat Kohli) के विकेट को हर तरफ से देखा गया। लेकिन, थर्ड अंपायर कोई फैसला नहीं ले पाए। इस वजह से आखिरकार अंपायर कॉल माना गया और इसी के साथ कोहली को आउट दिया गया। कोहली के आउट होने के बाद जमकर बवाल मच गया है। कुछ लोग फील्ड अंपायर और कुछ लोग थर्ड अंपायर के फैसले पर सवाल खड़े कर रहे है।