PIC: BCCI/Twitter
PIC: BCCI/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs BAN ODI Series) हारने के बाद टीम इंडिया (Team India) अब हर किसी के लिए चिंता का विषय बन गई है। क्रिकेट जगत के कई बड़े दिग्गजों ने टीम इंडिया के मौजूदा प्रदर्शन को लेकर कई तरह के सावला भी खड़े किये हैं। जिसमें से एक भारत के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी हैं। टीम इंडिया की परफॉर्मेंस में लगातार गिरावट को देखकर सहवाग ने टीम की चुटकी ली है। 

    बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में मिली हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भारत के मौजूदा परफॉर्मेंस पर चुटकी ली। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार। अब जागो और सोचने की जरूरत है।’ सहवाग का यह ट्वीट काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    गौरतलब है कि, अगले साल वनडे वर्ल्ड कप होने वाला है, जिसकी मेजबानी भारत के हाथों में है। ऐसे में भारतीय टीम का वनडे में प्रदर्शन काफी चिंता का विषय बन गया है। इसके अलावा लगातार भारतीय टीम के खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं, जिसकी वजह से टीम काफी कमजोर पड़ रही है। बांग्लादेश से पहले न्यूजीलैंड से भी टीम इंडिया वनडे सीरीज हारी है। जिसके बाद से ही टीम सवालों के घेरे में है। 

    बता दें कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे के दौरान ही चोटिल हो गए थे। हालांकि, वह चोटिल होने के बावजूद मैच खेले आए, जहां उनका प्रदर्शन शानदार रहा, लेकिन वह मैच जीतवाने में नाकाम रहे। उनके अलावा, दीपक चाहर, कुलदीप सेन भी चोटिल हैं, ऐसे में अब यह तीनों खिलाड़ी बांग्लादेश दौरे से बाहर हो चुके हैं। इनसे पहले जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा भी चोटिल हैं। ऋषभ पंत भी पूरी तरह फिट नहीं हैं। जबकि मोहम्मद शमी भी चोट से जूझ रहे हैं।