Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: लॉर्ड्स में गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा ODI (IND vs ENG 2nd ODI) मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिजियो बनते नज़र आए। वह मैदान पर खुद का इलाज करते दिखाई दिए। दरअसल, फील्डिंग के दौरान उनका कंधा डिसलोकेट हो गया था, जिसके बाद वह खुद का ही इलाज करने लगे और महज़ कुछ सेकंड में ठीक हो गए। 

    यह वाकया इंग्लैंड की पारी के 28वें ओवर का है। उस समय रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर लियाम लिविंगस्टोन मौजूद थे। ओवर की दूसरी गेंद पर लिविंस्टोन ने सिंगल रन के लिए शॉट खेला और यह गेंद सीधे रोहित शर्मा के पास गई, लेकिन वह इसे पकड़ नहीं सके क्योंकि उनका कंधा अचानक ही डिसलोकेट हो गया था। इसके बाद रोहित ने अपने दूसरे हाथ से अपना बाजु मोड़ा और फिर हल्का सा झटका देकर कंधा ठीक कर लिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    हालांकि, बाद में जडेजा ने रोहित से मेडिकल टीम को बुलाने के लिए पूछा था, लेकि कप्तान ने मना कर दिया और खुद ही ठीक हो गए। रोहित शर्मा को खुद का फिजियो बनता देख उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    मुकाबले की बात करें तो, इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर्स में 246 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली ने सबसे ज्यादा 47 और डेविड विली ने 41 रन बनाए। भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए, जबकि हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 146 रनों पर ढ़ेर हो गयी। इंग्लैंड की तरफ से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोपली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को मुश्किल में डाल दिया और 6 विकेट हासिल किए।