ind-vs-eng-2nd-t20-virat-kohli-smashes-massive-six-bowler-ben-stokes-gives-epic-reaction-see-viral-video

विराट का यह अजीब शॉट देखकर बेन स्टोक्स भी हंसने लग गए।

    Loading

    अहमदाबाद. भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से हराया है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और डेब्यू कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। इसके साथ भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

    विराट कोहली ने अपने शानदार पारी में 3 छक्के जड़े हैं। लेकिन, विराट ने  सबसे शानदार छक्का बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गेंद पर जड़ा हैं। विराट का अजीब शॉट देखकर गेंदबाज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भी हंसने लगे। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट के शॉट का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

    यहां क्लिक कर देखें वीडियो 

    इस मैच का 7वां ओवर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) करने आए। उस समय क्रीज पर कप्तान विराट कोहली (Viral Video) मौजूद थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली  (Viral Video) ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, बॉल ने बल्ले से भारी किनारा लिया। ऐसा लग रहा था कि थर्डमैन पर फील्डर गेंद कैच कर लेगा, लेकिन गेंद बाउंड्री पार छक्के के लिए चली गई।विराट का यह अजीब शॉट देखकर बेन स्टोक्स भी हंसने लग गए। 

    भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसला लिया। भारत का यह फैसला सही साबित हुआ। भारत के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को परेशान कर दिया। इंग्लैंड ने भारत को 165 रन का लक्ष्य दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 6 ओवर में 1 विकेट खोकर 53 रन बना चुका था। इसके बाद विराट कोहली और ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 94 रन की पार्टनरशिप की। भारतीय गेंदबाजों ने अंतिम पांच ओवर में इंग्लैंड को छह विकेट पर 164 रन ही बनाने दिये थे। वहीं, भारत ने यह लक्ष्य 17.5 ओवर में तीन खोकर 166 रन बनाकर हासिल कर लिया।