PIC: Virat Kohli/Twitter
PIC: Virat Kohli/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने (Team India) ने 5 विकेट से जीत हासिल की और वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम लिया। इस बड़ी जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ट्वीट किया है। जिसमें होने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी की तारीफ की है। 

    विराट कोहली ने तीसरे वनडे के कुछ फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह एक शानदार रन चेज़ था और एक महान सीरीज जीत थी।’ विराट कोहली के इस ट्वीट को उनके फैशन द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इसे काफी लाइक भी मिल रहे हैं। 

    दरअसल, इस मुकाबले में एक समय ऐसा भी था, जब लग रहा था कि टीम इंडिया के हाथों से यह मैच निकल चुका है। क्योंकि, इस निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया के सामने टारगेट बहुत छोटा था, लेकिन भारत को शुरुआत अच्छी नहीं मिली थी। बहुत जल्द विकेट गिरने लगे थे, लेकिन फिर क्रीज पर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत आए। जिन्होंने न केवल भारत की पारी संभाली, बल्कि टीम को जीत भी दिलाई। उसी लिहाज से कोहली ने इस रन चेज़ को शानदार बताया है। 

    वहीं, बात कर विराट कोहली की तो, इंग्लैंड दौरा विराट कोहली के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा। उनका बल्ला काफी खामोश रहा। जिसकी वजह से उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी। विराट कोहली पिछले काई सालों से ख़राब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि, अभी भी बहुत से दिग्गज उनके सपोर्ट में खड़े हैं। साथ ही कोहली के फैंस को भी उन पर भरोसा है कि, वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे।