ind-vs-eng-test-match virendra-sehwag-say-chamiya-naach-rahi-hai-on-virat-kohli-dance-video-india-vs-england-test-match

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England Test Match) के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की स्थिति मजबूत है। वहीं, तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में 257 रनों बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं। 

    इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे है मैच में विराट कोहली (Virat  Kolhi) अपनी पारी से ज्यादा किसी और बार के लिए चर्चा में बने हुए है। इंग्लैंड की पहली पारी में सैम बिलिंग्स आउट होने पर विराट कोहली ने काफी अलग अंदाज़ से जश्न मनाया है। वह इतने खुश हो गए कि, वह मैदान पर ही नाचने लग गए। 

    खास बात यह है कि, इस मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय स्टार वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने कोहली पर मजेदार कमेंट कर दिया। उन्होंने कोहली को छमिया कह दिया। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के 60वें ओवर में मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करने आए। उन्होंने इंग्लैंड के विकेटकीपर बैटर सैम बिलिंग्स को क्लीन बोल्ड किया था। इसके बाद विराट कोहली मैदान पर ही ख़ुशी से नाचने लगे।

    इस दौरान कमेंट्री कर रहे मोहम्मद कैफ ने साथ में मौजूद सहवाग से कहा, ‘विराट कोहली का डांस तो देखिए।’ कैफ की बात सुनकर सहवाग बोले, ‘छमिया नाच रही हैं वहां’। इसके बाद कोहली के डांस और सहवाग के इस कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। अब हर कोई इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।