पाकिस्तानी चाचा (Photo Credits-Video Grab)
पाकिस्तानी चाचा (Photo Credits-Video Grab)

    नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK, ICC T20 WC 2021) के बीच रविवार को मैच होना है। क्रिकेट फैन्स को लंबे समय से इस मैच का इंतजार था। इसी कड़ी में एक खास फैन की अचानक वापसी हुई है। जिसकी बहुत चर्चा हो रही है। दरअसल पाकिस्तान के प्रसिद्द चाचा जो भारत-पाक के हर मैच में अक्सर दिखाई पड़ते हैं वह कल के मुकाबले के लिए भी तैयार हैं। 

    बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच से पहले टीम इंडिया की फैन आर्मी ‘भारत आर्मी’ ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें पाकिस्तान चाचा अपने देश की टीम की जीत के लिए दुआ मांग रहे हैं। लेकिन इस दौरान वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को एक खास मेसेज देते दिख रहे हैं। वीडियो में खान चाचा कह रहे हैं कि जीतेगा भई जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा, लेकिन एमएस धोनी आई लव यू फ्रॉम माय हार्ट। 

    गौर हो कि पाकिस्तान के चाचा कई बार बता चुके हैं कि वह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के कितने बड़े फैन है। उनकी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात हो चुकी है। वैसे भारत और पाकिस्तान दोनों ही तरफ से कई ऐसे फैन्स है जो मैच के दौरान आपको दिखाई पड़ते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार यानि 24 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे मैच खेला जाएगा।