PIC: Shikhar Dhawan/Instagram
PIC: Shikhar Dhawan/Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA Test Series) अपना टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेल रही है। आज इस मैच का दूसरा दिन है, जहां भारतीय गेंदबाजों को अपना हुनर दिखाना बेहद ज़रूरी है। इसी बीच अब साउथ अफ्रीका के लिए भारत की वनडे टीम (ODI Series) रवाना हो गई है। टीम के रवाना होने से पहले टीम के कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर चार्टर्ड प्लेन के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) 19 जनवरी से पार्ल में शुरू होगा। 

    दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले वनडे टीम के खिलाड़ी 3 दिनों तक मुंबई में ही क्वारंटाइन रहे थे। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने यह फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘दक्षिण अफ्रीका के लिए तैयार।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

    उनके अलावा चहल ने भी फोटो शेयर की है। वहीं शिखर धवन और चहल का पिछला साउथ अफ्रीका दौरा काफी शानदार रहा था। दोनों ने साल 2018 में हुई वनडे सीरीज में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टीम इंडिया ने 2018 में खेली गई 6 मैचों की वनडे सीरीज में 5-1 से जीत दर्ज की थी। यह भारतीय टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका में ओवरऑल सबसे पहली सीरीज जीत थी। 

    बता दें कि, टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि वह टीम के साथ मौजूद नहीं थे। उनकी जगह टीम मैनेजमेंट ने टेस्ट टीम में शामिल स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव को टेस्ट सीरीज के बाद वही रुकने का निर्देश दिए हैं।