ind vs sa t20 series rohit-sharma-hoarding-out-side-green-field-stadium-india-vs-south-africa

    नयी दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa T20 Series) के बीच आज से तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने वाली है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम पहुंच गई है। यह मैच ग्रीनफील्ड स्टेडियम (Green Field Stadium) में खेला जाएगा। पहले मैच के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बुधवार तिरुवनंतपुरम पहुंचेगे। वहीं, उनके लिए तिरुवनंतपुरम में एक खास तोहफा इंतजार कर रहा है। 

    दरअसल, जिस स्टेडियम के बाहर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेला जाने वाला है। उसके बाहर रोहित का काफी बड़ा होर्डिंग लगाया गया है। इस होर्डिंग में रोहित  (Rohit Sharma) अपना बल्ला अपने कंधे पर रखे खड़े हैं। रोहित शर्मा का इतना बड़ा होर्डिंग देख लोग काफी हैरान हो गए है। रोहित के इस होर्डिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि, इससे पहले ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी होर्डिंग लगा है। यह होर्डिंग भी काफी बड़ा था। 

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 में शुरू से आक्रामकता दिखाने के कारण अक्सर अपना विकेट गंवा देते हैं। भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि टी20 में उनकी रणनीति शुरू से ही आक्रामक रुख के साथ खेलने की होगी। 

    अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) खेला जाने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज भारत के लिए काफी महत्वूर्ण है।