ind-vs-sl-1st-t20i-ravindra-jadeja-pushpa-raj-celebration-won-hearts-after-taking-wicket-watch-video

यह मैच भारत ने 62 रनों जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

    Loading

    लखनऊ, भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka 1st T20 Match) के बीच गुरुवार को 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। यह मैच भारत ने 62 रनों जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने अपना हुनर दिखाया। इस मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी हुई है। अपनी शानदार वापसी के साथ ही जडेजा सुर्ख़ियों में आ गए है। 

    दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ खेल रहे मैच में जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मेहमान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चंडीमल का विकेट लिया। चंडीमल ने जडेजा की गेंद पर क्रीज से बाहर निकलकर शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद उन्हें चकमा देते हुए विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों में चली गई। ईशान किशन ने भी बिना वक्त गवाएं गिल्लियां बिखेर दीं। श्रीलंका के विकेटकीपर चंडीमल 9 गेंद पर 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Team India (@indiancricketteam)

    चंडीमल को आउट करने के बाद जडेजा ने अलग अंदाज़ में जश्न मनाया। रविंद्र जडेजा ने पुष्पा स्टाइल (Pushpa Style Celebration) में इस विकेट का जश्न मनाया। वह पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तरह दाढ़ी के नीचे हाथ फेरते दिखे। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है, जब जडेजा पुष्पा अवतार में नजर आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पुष्पा के डायलॉग पर रील्स बनाकर उसे शेयर किए हैं। 

    मैच की बात करें तो, पहले टी20 मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 200 रनों का लक्ष्य दिया। भारत की तरफ से ईशान किशन और श्रेयस अय्यर ने शानदार पारी खेलते हुए मेहमान टीम के सामने विशाल स्कोर रखा।