जब रोहित शर्मा को आया गुस्सा, बीच मैदान चहल को लगाई फटकार, कहा- चल भाग उधर; Video

    Loading

    अहमदाबाद: दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd ODI) को 44 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज की इस हार से ही भारत ने इस सीरीज पर 2-0 से कब्ज़ा कर लिया है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले ने कुछ ख़ास कमाल नहीं किया। रोहित महज़ 5 रन ही बना पाए और कैच आउट हो गए। हालांकि, कप्तान रोहित फील्डिंग के दौरान काफी एक्टिव नज़र आए। जिसकी वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ 238 रनों के लक्ष्य को बचाया गया और जीत अपने नाम की गई। इस दौरान कप्तान रोहित ने एक खिलाड़ी को डांट भी लगाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। 

    दरअसल, रोहित ने जिसे डांट लगाई वह युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) थे। दूसरे वनडे के अंत में ओडियन स्मिथ भारतीय टीम और जीत के बीच खड़े नजर आ रहे थे। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान भी किया। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने पारी के 45वें ओवर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को डांट भी लगाई। उन्होंने ओवर की शुरुआत में फील्ड में बदलाव किया, चहल को वह बाउंड्री लाइन के पास भेजने के लिए आवाज लगाते नजर आए। ऐसे में चहल फील्ड में काफी धीरे मूव कर रहे थे, जिससे रोहित ने चहल से पूछा, ‘क्या हुआ है तेरे को, तू भाग क्यों नहीं रहा तेज? चल उधर भाग।’

    कप्तान रोहित शर्मा के डांट के बाद युजवेंद्र चहल चुपचाप फील्डिंग करने के लिए बाउंड्री के पास पहुंच गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शर्मा चिल्लाते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इसी ओवर की आखिरी गेंद में वॉशिंगटन सुंदर ने ओडियन स्मिथ को डीप मिडविकेट में विराट कोहली के हाथों कैच आउट करवाकर भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। ओडिसन के साथ होते ही भारतीय टीम रिलैक्स हो गई, मानों अब जीत उनकी ही है। 

    ओडिसन स्मिथ ने 20 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हुए, उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 2 छक्के भी जड़े। सबका मानना था कि अगर वह क्रीज पर टिक जाते तो वेस्टइंडीज की जीत पक्की थी, लेकिन सुंदर की चतुर गेंदबाजी की वजह से वह अपना विकेट गंवा बैठे। अब तीसरा वनडे शुक्रवार 11 फरवरी को अहमदाबाद में ही खेला जाना है। इस आखिरी मैच में कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट कुछ दूसरे खिलाड़ियों को आजमा सकती है।