PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    कोलकाता: कोलकाता में भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd T20) के बीच शुक्रवार को दूसरा टी-20 मुकाबला खेला गया। जहां टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल कर टी20 सीरीज (T20 Series) पर कब्ज़ा कर लिया है। इस सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त के साथ आगे चल रहा है। लेकिन, इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का गुस्सा भी देखने मिला। जिस समय भारत फील्डिंग कर रहा था, उस समय प्लेयर्स ने दो-तीन कैच छोड़ दिए। एक समय तो ऐसा भी लगा मानों भारत के हाथों से ये मैच निकल गया। एक कैच भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) से भी छूटा, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने गुस्से में बॉल को ही लात मार दी। 

    फिर जब मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी हो रही थी, उस वक्त कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी रोहित शर्मा से मज़ाक में इसे लेकर जब सवाल पूछा तब रोहित शर्मा हंस पड़े। दरअसल, हर्षा भोगले ने कप्तान रोहित से सवाल किया कि क्या आज फील्डिंग में आपको कुछ कमी दिखी? जिसे लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि, हां, आज हम फील्डिंग में कुछ ढीले थे। लेकिन हम कोशिश करेंगे कि आगे चलकर ऐसी गलतियां न दोहराएं, क्योंकि हमारी गिनती बेस्ट फील्डिंग साइड में होती है। इसके बाद हर्षा भोगले ने कहा कि आज कप्तान ने खुद भी बॉल को किक मारी थी, जिसपर रोहित शर्मा हंस दिए।

    बता दें कि जब भुवनेश्वर कुमार पारी का 16वां ओवर डाल रहे थे, उस वक्त उन्होंने रोवमैन पावेल का एक कैच छोड़ दिया था। यह गेंद काफी ऊपर गई थी और भुवनेश्वर कुमार अपनी ही बॉल पर कैच पकड़ने में नाकाम रहे। जिसे देखकर रोहित शर्मा निराश हुए और उन्होंने तुरंत ही बॉल को लात मार दी। हालांकि रोहित शर्मा का यह गुस्सा टीम इंडिया के लिए घाटा साबित हुआ। 

    दरअसल, रोहित शर्मा ने जैसे ही गेंद पर लात मारी, वैसे ही गेंद कुछ दूर चली गई, जिसे देखकर वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने एक रन एक्स्ट्रा लेने का मौका मिल गया।  आपको बता दें कि कोलकाता में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम तेजी से स्कोर की ओर बढ़ रही थी। लेकिन भारतीय बॉलर्स की डेथ ओवर्स में बेहतरीन बॉलिंग के दम पर वेस्टइंडीज 8 रन से पीछे रह गई और भारत ने जीत हासिल कर ली।