Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: ऑन फील्ड हो या ऑफ फील्ड, बैटिंग हो या विकेटकीपिंग भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वह एक भी मौका नहीं गंवाते मज़ाक-मस्ती करने का। वेस्टइंडीज (IND vs WI 4th T20) के खिलाफ हुए चौथे टी20 मुकाबले के दौरान भी ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा ही किया, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने विकेटकीपिंग के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसे देख कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उन पर चिल्ला पड़े थे। हालांकि, बाद में सभी ने इसे मजाकिया अंदाज में लिया। 

    दरअसल, वेस्टइंडीज जब भारत द्वार मिले 192 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था, तो क्रीज पर मेजबान टीम के कप्तान निकोलस पूरन मौजूद थे। 5वें ओवर की आखिरी गेंद पर वह एक रन चुराने की कोशिश कर रहे थे। तभी ऑफ साइड में सर्कल के अंदर खड़े संजू सैमसन ने सीधा थ्रो पंत के दस्तानों में दिया। जिसके बाद पूरन जानते थे कि वह आउट हो जाएंगे, इसी वजह से उन्होंने वापस आने का प्रयास भी नहीं किया। 

    लेकिन, भारतीय विकेटकीपर पंत ने कुछ सेकंड तक गेंद हाथ में आने के बावजूद पूरन को रन आउट नहीं किया। जिसे देखकर कप्तान रोहित शर्मा भी पंत पर चिल्लाए और उन्हें पूरन को आउट करने को कहा। इस घटना का वीडियो सोशल एमडीए पर तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। 

    आउट होने से पहले निकोलस पूरन भारतीय टीम के लिए खतरनाक नज़र आ रहे थे। उन्होंने 8 गेंदों पर उन्होंने 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 24 रन की तूफानी पारी खेली। उन्होंने 5वें ओवर में अक्षर पटेल की जमकर धुनाई की थी, इसी ओवर में विंडीज कप्तान ने एक चौके के साथ तीन छक्के लगाए थे। हालांकि, बाद में वह रन आउट हो गए।