Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने फैंस के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं। अक्सर वह कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से उनकी जमकर तारीफ की जाती है। कुछ ऐसा ही वेस्टइंडीज (IND vs WI 4th T20) के खिलाफ फ्लोरिडा में खेले गए चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद देखने मिला। 

    दरअसल, मुकाबले के बाद रोहित शर्मा के फैंस चाहते थे कि वे उनसे मुलाकात करें और उनसे हाथ मिलाएं। जिसे जानकर रोहित शर्मा ने वो ही किया, जो उनके फैंस चाहते थे। उन्होंने एक-एक करके पहले तो दर्जनों फैंस के साथ हाथ मिलाया और जब देखा कि फैंस का तादात काफी है तो उन्होंने जल्दी-जल्दी सैकड़ों फैंस से हाथ मिलाना शुरू कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    रोहित शर्मा अक्सर इस तरह की चीज़े मैदान पर करते हुए नज़र आते हैं। रोहित अपने फैंस के साथ बेहद शानदार संबंध बनाकर रखते हैं। जहां वह उनसे मिलते भी हैं और कई बार उन्हें तोहफा भी देते हैं। आपको याद दिला दें, इंग्लैंड में रोहित शर्मा ने एक छक्का जड़ा था, जहां गेंद जाकर एक छोटी बच्ची को लग गई थी। रोहित शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद उस बच्ची से मुलाकात कर उसका हाल पूछा था और उसे चॉकलेट भी गिफ्ट किया था। 

    बात करें रोहित शर्मा की तो, वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे मुकाबले में रोहित शर्मा ने दो रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। रोहित शर्मा अब इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक छक्के जड़ने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए है। इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने 409 मैचों में कुल 477 छक्के हो लगाए हैं। साथ ही रोहित शर्मा ने अपनी 36 रनों की पारी खेलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 हजार रन भी पूरे कर लिए।