ind-vs-wi odi Series kieron-pollard-missing-report-dwayne-bravo-shares-yuzvendra-chahal

हाल ही में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

    Loading

    अहमदाबाद, भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 3rd ODI Match) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस वनडे सीरीज का आखिरी और तीसरा वनडे मैच आज खेला जा रहा है। वहीं, भारतीय टीम पहले ही इस सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। इसी दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देख सब लोग हैरान रह गए है। 

    हाल ही में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। यह कोई साधारण पोस्ट नहीं है। दरअसल, ब्रावो ने वेस्टइंडीज के नियमित कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के गुमशुदा होने का पोस्टर शेयर किया है। वहीं तस्वीर में यह लिखा है कि, ‘आखिरी बार वेस्टइंडीज के कप्तान को चहल की जेब में देखा गया था। यदि किसी को भी पोलार्ड के बारे में पता चलता है तो वह वेस्टइंडीज टीम से संपर्क करें।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dwayne Bravo aka SIR Champion🏆 (@djbravo47)

    ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”यह वास्तव में एक दुखद दिन है। मेरा दोस्त कीरोन पोलार्ड गायब है। दोस्तों अगर आपके पास कोई जानकारी है तो मुझे मैसेज करें या फिर पुलिस में रिपोर्ट करवाएं।”  

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में ड्वेन ब्रावो को पोलार्ड की कमी खल रही है। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में कीरोन पोलार्ड  (Kieron Pollard) के गुमशुदा होने का पोस्टर जारी किया है। अब सोशल मीडिया पर यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई ब्रावो की पोस्ट पर कमेंट कर रहा हैं।