ind vs wi t20 series-rohit-sharma-will-be-available-for-the-last-2-t20-vs-west-indies-both-team-members-have-cleared-the-visa-issues-of-us
File Photo

    नयी दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies T20 Series) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज से जुड़ी दो बड़ी खबरें सामने आई हैं। इनमें से एक खबर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ी है। फैंस के लिए खुशखबर है कि, हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब ठीक हो गए हैं।

    वहीं, दूसरी खबर यह है कि, गुयाना सरकार के हस्तक्षेप के बाद भारत और वेस्टइंडीज टीम को यूएस का वीजा मिल गया है। अब दोनों टीमें जल्द ही फ्लोरिडा जाएंगी। सीरीज के बाकी मैच फ्लोरिडा में होंगे, जो यूएसए की टेरिटरी है। 

    क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को यूएस का वीजा (US Visa) मिल गया है। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी पूरी तरह फिट हो गए है। वह 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में खेलते हुए नजर आएंगे। 

    बता दें कि, इस सीरीज के तीसरे मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उन्होंने पांच गेंदों में 11 रन बनाए थे और फिर पीठ दर्द के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। भारत ने वेस्टइंडीज को 2 मैचों में जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है।