india-t20-squad-for-south-africa-series-umran-malik-entry-in-team-india-irfan-pathan-celebrated-video

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी तेज रफ़्तार गेंदबाजी से सबका दिल जीतने वाले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी उमरान मलिक (Umra Malik) की टीम इंडिया (Team India) में एंट्री हो गई है। उमरान मलिक ने आईपीएल के इस सीजन में कमाल की गेंदबाजी की है। इस वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है। उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल करने के बाद इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने ख़ुशी से जश्न मनाया है।

    दरअसल, उमरान मलिक (Umra Malik) कश्मीर से हैं और वहां के युवा क्रिकेटरों के लिए इरफान पठान ने काफी काम भी किया है। ऐसे में उमरान मलिक का टीम इंडिया में शामिल होने पर इरफ़ान खान का जश्न मनाना तो बनता है। हाल ही में इरफ़ान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इरफ़ान खान (Irfan Pathan) के साथ उमरान मलिक और अब्दुल समद भी नजर आ रहे हैं, जो कश्मीर से ही हैं और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

    बता दें कि, इरफान पठान (Irfan Pathan) की अगुवाई में ही उमरान मलिक और अब्दुल समद की कश्मीर में क्रिकेट की ट्रेनिंग हुई है। इरफान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘उमरान मलिक को बहुत-बहुत मुबारकबाद। उम्मीद करता हूं कि आपका डेब्यू शानदार होगा और आप जम्मू-कश्मीर के युवा क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा बनेंगे और अब्दुल समद के लिए ‘अपना टाइम आएगा।’