india vs australia 4th test Pat Cummins will not return, Steve Smith will take charge of Australia in the fourth match as well

Loading

अहमदाबाद: आस्ट्रेलिया (Autsralia) के नियमित कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) अपनी बीमार मां के पास आस्ट्रेलिया में ही हैं और उनकी गैर मौजूदगी में (India vs Australia)चौथे और आखिरी टेस्ट में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ही कप्तानी करेंगे। कमिंस की अनुपस्थिति में स्मिथ ने इंदौर टेस्ट में भी टीम की कमान संभाली थी।

दिल्ली टेस्ट के बाद कमिंस अपनी मां के बीमार होने के कारण स्वदेश रवाना हो गए थे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बताया कि कमिंस अभी भी सिडनी में ही हैं। आखिरी टेस्ट के बाद तीन वनडे मैच खेले जाने हैं और कमिंस के खेलने को लेकर फैसला बाद में होगा। स्मिथ की कप्तानी में आस्ट्रेलिया ने इंदौर टेस्ट नौ विकेट से जीता था।

भारत श्रृंखला में 2 . 1 से आगे है और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिये क्वालीफाई करने के लिये उसे आखिरी टेस्ट जीतना ही होगा। आस्ट्रेलिया जून में लंदन में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिये क्वालीफाई कर चुका है। वेबसाइट ने यह भी बताया कि 17 मार्च से शुरू हो रही वनडे श्रृंखला के लिये चोटिल झाय रिचर्डसन की जगह नाथन एलिस टीम में होंगे। (एजेंसी)