india-vs-australia-sunil-gavaskar-bold-statement-on-india-bowling-attack-reveals-reason-behind-dry-pitches

Loading

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 9 मार्च से चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाने वाला है। चार मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। इंदौर टेस्ट में मिली हार के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए है। इंदौर की पिच को लेकर कही लोगों ने अपनी राय दी। वहीं, अब चौथे मैच से पहले भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम इंडिया के बॉलिंग अटैक पर बयान दिया है। 

हाल ही में लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मीडिया से बात करते हुए भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, प्रमुख गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति में टीम की गेंदबाजी कमजोर दिख रही है। टीम एक मैच में 20 विकेट लेने में असमर्थ है। 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ”भारत में 20 विकेट लेना आसान नहीं है। आपके अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी और थोड़े अनुभवहीन मोहम्मद सिराज के बिना बहुत सारी भारतीय पिचों पर मुझे नहीं लगता कि गेंदबाजी आक्रमण इतना मजबूत है। लेकिन सूखी पिच से थोड़ी सी मदद से भारत शायद 20 विकेट ले सकता है। मुझे लगता है कि ऐसी पिचें तैयार करने के पीछे यही सोच है।”

गौरतलब है कि, अहमदाबाद में खेले जाने वाले चौथे मैच मोहम्मद शमी की वापसी होने की उम्मीद जताई जा रही है। शमी को तीसरे मैच से ब्रेक दिया गया था, जिसका खामियाजा भारत को भुगतना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर WTC के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इंदौर टेस्ट में टीम में उनकी जगह उमेश यादव को शामिल किया गया था।