india vs england-ravichandran-ashwin-recovers-from-covid-19-joined-team-india-before-edgbaston-test

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे पर है। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच एक टेस्ट मैच के बाद तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच की सीरीज खेली जाने वाली है। इंग्लैंड के खिलाफ खेलने से पहले भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिस वजह से वह भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हो पाए। हालांकि, अब अश्विन (R Ashwin Corona Negative) पूरी तरह ठीक हो गए है और टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

    हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम के खिलाडियों की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अश्विन टीम के साथ नज़र आ रहे हैं। हालांकि अश्विन को प्रैक्टिस मैच की प्लेइंग-इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

    बता दें कि, 23 जून से भारत और लिसेस्टशायर के बीच चार दिवसीय मैच खेली जा रही है। इस मैच में के पहले अश्विन टीम से जुड़ गए है। लेकिन, वह अभ्यास मैच में नहीं खेल पाए। अश्विन ने एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट के लिए तैयारी शुरू कर दी है। लिसेस्टशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से ठीक पहले वह टीम इंडिया के साथ नजर आए।

    पिछले साल भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के इंग्लैंड के दौरे पर गई थी। चार मैचों के बाद कोरोना महामारी के कारण अंतिम टेस्ट मैच को टाल दिया गया था। बता दें कि, इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे थी।