India Vs New Zealand Mitchell Santner Is Currently The Best Spinner In White-Ball Cricket, Says Daryl Mitchell

    Loading

    रांची: न्यूजीलैंड (New Zealand) के आलराउंडर डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का मानना है कि कार्यवाहक टी20 कप्तान मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) इस समय सफेद गेंद के क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ श्रृंखला के शुरूआती मैच में शानदार प्रदर्शन किया। सैंटनर ने चार ओवर में महज 11 रन देकर दो विकेट झटके जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार को तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 21 रन से जीत दर्ज करने में सफल रही।

    सैंटनरर (Mitchell Santner) ने शानदार स्पैल डाला और पावरप्ले में सूर्यकुमार यादव को मेडन ओवर फेंककर रन गति पर लगाम लगायी। डेरिल मिशेल को 30 गेंद में नाबाद 50 रन की पारी खेलने के लिये ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

    उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘वह इस समय सफेद गेंद के विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक है।” सैंटनर ने फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल का विकेट झटका जिन्होंने इससे पहले वनडे श्रृंखला में भारत की 3-0 की जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

    डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने कहा, ‘‘वह (सैंटनर) अपनी काबिलियत साबित करता रहा है। यह उसका विशेष स्पैल था जिसने हमें जीत की स्थिति में पहुंचाया। वह यह लंबे समय से करता आ रहा है, हम भाग्यशाली हैं कि वह हमारी टीम में है। ” स्पिनरों के लिये मददगार रांची की पिच पर न्यूजीलैंड के स्पिनरों ने पांच विकेट झटके। इस पर उन्होंने कहा, ‘‘स्पिनरों से निश्चित रूप से क्रीज पर काफी परेशानी हो रही थी। ” (एजेंसी)