india-vs-pakistan-match-in-asia-cup-2022-ind-vs-pak-t20-match-schedule-updates

    Loading

    नयी दिल्ली: क्रिकेट फैंस हमेशा भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले जाने वाले मैच का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों देश के फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। इसी बीच खबर मिली है कि, एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। इस बार एशिया कप की श्रीलंका में होने वाला है। वहीं, यह टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा।

    एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सीजन का आगाज 27 अगस्त से होना है। वहीं, इस एशियाई टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार 11 सितंबर को खेला जाएगा। हालांकि, अब तक टूर्नामेंट का पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान न (India vs Pakistan) के बीच 28 अगस्त को मैच हो सकता है। यह मैच शाम 7 या 8 बजे से हो सकता है।

    एशियन क्रिकेट काउंसिल समेत ब्रॉडकास्टर्स मैच में ज्यादा से ज्यादा टीआरपी चाहेंगे। यही वजह है कि इस महामुकाबले के लिए रविवार का दिन चुना गया। इस दिन हर किसी को छुट्टी होती है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोग इस मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।

    मालूम हो कि, एशिया कप के लिए भारत, मेजबान श्रीलंका, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश ने अपनी जगह पहले ही पक्की कर ली है। इनके अलावा युएई, नेपाल, ओमान, हॉन्गकॉन्ग और बाकी टीमों के बीच क्वालिफायर राउंड खेला जाएगा।