पाकिस्तान टीम (Photo Credits-Babar Azam Twitter)
पाकिस्तान टीम (Photo Credits-Babar Azam Twitter)

    नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 विश्वकप (ICC T20 World Cup 2021) शुरू होने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। आईपीएल के तत्काल बाद आईसीसी वर्ल्डकप शुरू होना है। क्रिकेट फैन्स की नजर 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) मैच पर है। आईसीसी विश्वकप के मद्देनजर पाकिस्तान की टीम यूएई के लिए रवाना हो गई है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स ने जो कमेंट किये उसकी लगातार चर्चा हो रही है। फैन्स ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच जीतकर आना वरना देश में घुसने नहीं देंगे।

    ज्ञात हो कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्विटर पर टीम के खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा की। बाबर ने लिखा कि हम यूएई जा रहे हैं। आपका समर्थन हमारे लिए बहुत खास है इसलिए आप अपनी टीम को सपोर्ट करें। उन्होंने लिखा कि दुआ करें और ट्रस्ट रखें। इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान फैन्स उन्हें बधाई देने लगे। साथ ही उन्होंने टीम को एक नसीहत दे डाली। एक यूजर ने लिखा कि 24 अक्टूबर वाला मैच जीतकर आना नहीं तो घर नहीं आने देंगे। 

    यूजर्स ने मौका-मौका का भी एड साझा किया-

    वहीं इस पोस्ट पर भारत की तरफ से यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने इसके जवाब में मौका-मौका का एड भी ट्वीट कर दिया। साथ ही कुछ ने पाकिस्तान को उसका विश्वकप याद दिला दिया। वैसे पाकिस्तान विश्वकप में कभी भारत के खिलाफ जीत नहीं सका है। टी-20 विश्वकप की बात की जाए तो 2007 में दो बार टीम इंडिया ने पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। जिसमें से एक फाइनल मुकाबला में मिली हार पाकिस्तान आज तक नहीं भूल सका है। इसी तरह 2012, 2014 और 2016 में भी उसे हार का मुंह देखना पड़ा है।