नए तेवर में नज़र आए कप्तान राहुल और विराट कोहली, वनडे सीरीज से पहले हुआ टीम इंडिया का फोटोशूट- देखें वीडियो

    नई दिल्ली: इस समय भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे (South Africa Tour Of India) पर हैं। जहां टीम अब वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) के लिए तैयार हो रही है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत 19 जनवरी से वनडे सीरीज खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा। हालांकि हाल ही में हुए टेस्ट सीरीज में भारत कुछ कमाल नहीं कर पाया और 1-2 से सीरीज हार गई। लेकिन, वनडे में भारतीय फैंस को पूरा भरोसा है कि टीम इंडिया ज़रूर इस ज़रिए सको जीतकर वापस लौटेगी। वहीं अब वनडे सीरीज़ से पहले खिलाड़ियों ने फोटोशूट (Team India Photoshoot) भी करवाया है।

    इस फोटोशूट में भारत का हर खिलाड़ी एक अलग ही जोश में नज़र आ रहा है। हाल ही कप्तान बने रोहित शर्मा इस सीरीज में चोटिल होने की वजह से मौजूद नहीं है। ऐसे में इस सीरीज में भारत के युवा खिलाड़ी केएल राहुल टीम की कमान संभालेंगे। इस सीरीज में पूर्व कप्तान विराट कोहली केएल राहुल की अगुवाई में खेलते नज़र आएंगे। ज्ञात हो कि, टेस्ट सीरीज़ के दूसरे मैच में भी राहुल ने ही कप्तानी की थी।

    यह सीरीज हर मायने में खास होगी, क्योंकि विराट कोहली अब क्रिकेट के हर फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के बाद किसी के अंडर खेलते नज़र आएंगे। वहीं इस सीरीज में शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ियों की भी वापसी हो रही है। जबकि ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी भी साथ नज़र आएंगे। 

    वनडे सीरीज़ के लिए भारत की टीम: 

    केएल राहुल (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, जयंत यादव, नवदीप सैनी