india-vs-south-africa-test match rassie-van-der-dussen-bowled-by-jasprit-bumrah-watch-video
File Photo

पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 305 रनों का लक्ष्य दिया।

    Loading

    सेंचुरियन, भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन (Centurion) के सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेट स्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में पहला टेस्ट मैच शुरू है। इस मैच में भारतीय टीम मेजबान टीम पर हावी पड़ती हुई नज़र आ रही है। 

    पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 305 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। साउथ अफ्रीका के पहले चार प्रमुख बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौट गए। इस मैच के दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका के एडन मार्क्रम (1), कीगन पीटरसन (17), रस्सी वैन डेर ड्यूसेन (11) और केशव महाराज (8) ने बहुत जल्दी अपना विकेट खो दिया हैं।

    साउथ अफ्रीका को दूसरी पारी का तीसरा विकेट रस्सी वैन डेर ड्यूसेन (Rassie Van Der Dussen) का गिरा। दरअसल ड्यूसेन भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की एक गेंद को समझ नहीं पाए और अपना विकेट खो बैठे। ड्यूसेन दूसरी पारी में सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

    बता दें कि, भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इस मैच में अब तक 2 विकेट लिए हैं। बुमराह ने रस्सी वैन डेर ड्यूसेन के अलावा केशव महाराज को भी बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया है।