india vs zimbabwe 2022-ishan-kishan-fans-came-from-patna-to-zimbabwe-to-meet-him-see-reaction-viral-video

    Loading

    नयी दिल्ली: भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe ODI Series) के बीच 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने हरारे में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। भारतीय टीम के कप्तानी कमान केएल राहुल (KL Rahul) को सौंपी गई है। मंगलवार को जब भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर आए, तब उन्हें देखने के लिए स्टेडियम के गेट पर कई लोग जमा हो गए। इनमें एक ईशान किशन (Ishan Kisha) का फैन भी था। फैन ने ईशान किशन से बातचीत भी की। दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    खास बात यह है कि, ईशान किशन (Ishan Kisha) का यह फैन अपने फेवरेट खिलाड़ी को खेलता देखने के लिए पटना (Patna) से जिम्बाब्वे (Zimbabwe) पहुंचा है। ईशान के इस जबरा फैन का नाम आशीष है। आशीष नेट्स में ईशान को प्रैक्टिस करते हुए देखने लिए ग्राउंड में पहुंचा था। इसका खुलासा उसने खुद स्टेडियम में मौजूद एक दिग्गज खेल पत्रकार से की। आशीष ने बताया कि, ‘ईशान का घर पटना में कंकरबाग में है। वह ईशान के घर से सिर्फ पांच से दस किलोमीटर की दूरी पर रहता है।’

    आशीष ने बताया कि, वह कई घंटों तक मैदान के गेट पर खड़ा रहा। लेकिन, जब ईशान बल्लेबाजी के लिए आए तो उसके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। आशीष ने बताया कि, प्रैक्टिस के बाद जब ईशान चेंजिंग रूम में जा रहे थे, तब उनकी अपने फेवरेट खिलाड़ी से मुलाकात की। इसका वीडियो सीनियर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

    आशीष ने बताया- ‘मेरा नाम आशीष है, उपनाम सोनू। मैं पटना का रहने वाला हूं और यहां ईशान किशन और भारतीय टीम को सपोर्ट करने आया हूं। मैं तीनों मैच देखूंगा। हम सभी वास्तव में खुश हैं कि हमें खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखने को मिल रहा है। मैं असल में ईशान के एक दोस्त को जानता हूं। उसका नाम यशस्वी है।’

    इस वीडियो में देख सकते है कि, प्रैक्टिस के बाद जैसे ही ईशान चेंज रूम की तरफ बढ़ते हैं, एक फैन चिल्लाता है- ईशान भाई… पटना, पटना। इसके बाद ईशान रुक जाते हैं और जवाब देते हैं- सही है पाजी। मैं भी पटना से हूं। इस पर फैन कहता है- मैं यशस्वी का दोस्त हूं। इस पर ईशान कहते हैं- इधर क्या कर रहे हो फिर? ईशान इसके बाद अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं।