indian captain rohit-sharmas-cute-daughter-Samaira as-she-gives-updates-on-papas-condition-in-whispering-voice-video

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Corona Positive) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रोहित शर्मा फ़िलहाल इंग्लैंड में हैं। वह इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए आए थे। लेकिन, प्रैक्टिस मैच के दौरान रोहित कोरोना की चपेट में आ गए। हालांकि, अभी तक मैनेजमेंट ने साफ नहीं किया है कि जुलाई 1 से खेले जाने वाले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं। 

    इसी दौरान सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की बेटी समायरा (Samaira) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समायरा (Samaira) अपनी मां रितिका और नैनी के साथ होटल से बाहर निकल रही हैं। इसी दौरान होटल में मौजूद एक शख्स समायरा से सवाल पूछता है-“वेयर इज योर फादर”।सवाल पूछते ही समायरारुक जाती हैं और तुतलाते हुए बहुत ही मासूमियत से जवाब देती हैं-“ही इज हिज रूम। डैड गोटा कोरोना पॉजिटिव। ऑनली वन मैन इज अलाउड।” 

    समायरा (Samaira) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों को समायरा का यह वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं। समायरा  ने जिस मासूमियत से अपने पिता के हेल्थ अपडेट दिए है, जिसे देख फैंस खुश हो गए हैं। लोग समायरा  के इस क्यूट अंदाज़ पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।