Indian cricketer-kl-rahul-shared-his-picture-after-surgery-in-germany-munich-gave-updates-on-recovery

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (Kl Rahul) इस समय जर्मनी (Germany) में हैं। वह अपनी सर्जरी के लिए वहां गए थे। वहीं, अब उनकी सर्जरी सफल रही है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। 

    हाल ही में केएल राहुल ने इंस्टाग्राम (Kl Rahul) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वह एक बेड पर बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है। राहुल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए कुछ हफ्ते मुश्किलों भरे रहे लेकिन सर्जरी सफल रही। मेरी रिकवरी की शुरुआत हो गई है और मैं अच्छी तरह से रिकवर कर रहा हूं। आपके संदेश और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। जल्द मिलते हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

    राहुल के इस पोस्ट पर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के साथ कई लोगों ने कमेंट किया है। हार्दिक ने इस पर दिल वाला इमोजी शेयर किया। वहीं, सूर्यकुमार ने लिखा, ‘स्पीड से रिकवर करिए।’ रितिका ने बॉडी बिल्डिंग वाला इमोजी शेयर किया है।

    बता दें कि, केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालने वाले थे। लेकिन, वह चोटिल हो गए। जिस वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का भी वह हिस्सा नहीं बन सके।