inidan cricketer ravindra-jadeja-enacts-allu-arjun-iconic-dialgoue-from-Pushpa-The Rise-kuldeep-yadav-leaves-cheeky-comment

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

    मुंबई. हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ (Pushpa-The Rise) बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं यह फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रही है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने कमाल की एक्टिंग की है। आम आदमी के अलावा क्रिकेटर भी अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के दीवाने हो गए है। 

    भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को भी अल्लू अर्जुन की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इतना ही उन्होंने इस फिल्म के फेमस डायलॉग को बोलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।  

    रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह अल्लू अर्जुन की तरह डायलॉग बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। जडेजा का यह अनोखा अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। फैन्स के अलावा उनके साथी खिलाड़ी भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रह है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ravindrasinh jadeja (@ravindra.jadeja)

    जडेजा का यह वीडियो देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के बांए हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगली फिल्म का इंतज़ार…!’ वहीं, जडेजा ने भी मजाकिया अंदाज में   कुलदीप के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि हां एनसीए में शूटिंग होगी। 

    बता दें कि, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पाः दा राइज’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में  रिलीज हुई थी। यह फिल्म पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन, इसके बाद में फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली।