indian cricketer virat-kohli-tried-joe-root-trick-of-standing-bat-without-support-but-he-failed-video

    Loading

    लीसेस्टर: इंग्लैंड दौरे (India vs England) पर गई भारतीय टीम 23 जून से लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम की शुरुआत काफी ख़राब रही है। मैच के पहले दिन भारत ने 246 रन पर 8 विकेट गंवा दिए। भारत की तरफ से श्रीकर भरत 70 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ खास अच्छा प्रदर्शन कर पाए। इस मैच की खास बात यह है कि, भारत के चार खिलाड़ी लीसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे है। जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज भी है।

    इस मैच में बुमराह ने भी विकेट नहीं लिया। वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा एक सफलता हासिल करने में कामयाब रहे। प्रैक्टिस मैच में सबकी नज़रे विराट कोहली पर थी। लेकिन विराट यहां पर भी फ्लॉप साबित हुए। वह 69 गेंदों पर 33 रन बना पाएं। इसी बीच विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रुट (Joe Root) की नक़ल करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

    जो रुट (Joe Root) ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में मैजिक ट्रिक अपनाकर बल्ले को बिना किसी सपोर्ट के मैदान में खड़ा किया था। अब कोहली जो रुट की इसी स्टाइल को कॉपी करते हुए नज़र आए। विराट ने कई बारे रुट का मैजिक ट्रिक आजमाने की कोशिश। लेकिन, वह बल्ले को बिना किसी सपोर्ट के मैदान में सीधा खड़ा करने में असफल रहे। विराट का बल्ला बार-बार जमीन पर गिरने की ओर ही देखता रहा।

     ब सोशल मीडिया पर विराट का रूट के स्टाइल को कॉपी करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो विराट को शतक लगाने में रूट की कॉपी करने की सलाह दे रहे हैं।