Indian Premier League 15-Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders-virat-kohli-fan-viral-girlfriend-rcb-vs-rr

सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट के फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

    Loading

    नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें (Indian Premier League 15) सीजन में 30 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी (RCB) ने जीत लिया। इसके साथ ही आरसीबी ने इस लीग में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली। इस मैच के दौरान एक मजाकिया नज़ारा देखने को मिला। 

    दर्शकों में बैठे विराट कोहली के एक फैन (Fan) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली का यह फैंस स्टेडियम में बैठकर अपने फेवरेट खिलाड़ी को खेलता हुआ देख उसका आंनद ले रहा था। तभी इसके साथ में एक पोस्ट दिखा। जिसमें काफी मजेदार बात लिखी थी। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट के फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देख सकते है कि, कोहली के फैन के हाथ में एक पोस्टर है। इस पोस्टर में काफी दिलचस्प बातें लिखी है। पोस्टर में लिखा था कि, ‘मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया है, क्यों कि मैं उससे ज्यादा विराट को टाइम देता हूं’। अब विराट कोहली (Virat Kohli) के इस फैन की यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।सोशल मीडिया पर कई लोग इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

    बता दें कि, आईपीएल के 15 वें सीजन में आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। आरसीबी अपना पहला मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से हार गई थी। जबकि दूसरे मैच में आरसीबी ने पलटवार करते हुए केकेआर (KKR) को हरा दिया।