Indian Premier League 2022 suresh-raina-gets-entry-in-ipl-2022-will-be-seen-in-this-role-with-ravi-shastri
File Photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे थे।

    Loading

    नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है। टूर्नामेंट से पहले सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। आये दिन आईपीएल (IPL 2022) से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती है। हाल ही में खबर मिली है कि, मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) की आईपीएल के 15वें (IPL 15) सीजन में वापसी हो रही है।

    आईपीएल 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे थे। इससे पहले सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन, इस बार सीएसके (CSK) ने भी सुरेश रैना की बोली नहीं लगाई। जिसके बाद फैंस इस बात से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि अब सुरेश रैना के फैंस के लिए अच्छी खबर है। सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल के इस सीजन में एक नए अवतार में नज़र आने वाले है।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के 15वें सीजन में सुरेश रैना कमेंट्री (Commentary) करते हुए दिखाई देगें। वह भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ आईपीएल में कमेंटेटर की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि, रवि शास्त्री भी बड़े लंबे समय के बाद कमेंट्री बॉक्स में वापसी करेंगे। सुरेश रैना और रवि शास्त्री आईपीएल 2022 की हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे।

    सुरेश रैना (Suresh Raina) के आईपीएल करियर की बात करें तो, उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 205 मैच खेले है और उनमें 5528 रन बनाए हैं। वह महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा गुजरात लॉयन्स की टीम से खेल चुके हैं। रैना को ‘चिन्ना थाला’ के नाम से भी जाना जाता है।

    वहीं रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की बात करें तो वह 2017 के बाद पहली बार कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। वर्ल्ड कप 2007 और 2011 में टीम को जीत दिलाने वाले रवि शास्त्री का भारतीय मुख्य कोच के तौर पर 2021 वर्ल्ड कप के बाद कार्यकाल समाप्त हो गया है।