File photo
File photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आजकल सुर्खियां में है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के जीत के बाद उनकी नजर अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज पर है। सीरीज का पहला मैच चार मार्च को खेला जाना है। इसी बीच रोहित शर्मा को लेकर एक और बात सामने आई  है। जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की और से मंगलवार को लगातार कुछ ऐसे ट्वीट आए कि लोगों को शक हुआ की उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया।जिसके बाद शर्मा के इन ट्वीट्स पर फैन्स का हैरानी भरे प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कि, रोहित शर्मा ने सबसे पहले ट्वीट किया कि मुझे सिक्के उछालना पसंद है, खासकर जब वह मेरे पेट में आकर गिरें।  इसके बाद रोहित शर्मा ने लिखा कि क्या आपको पता है, मधुमक्खी एक बढ़िया बॉक्सिंग बैग का काम करती हैं।   रोहित शर्मा ने दोपहर को एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि क्रिकेट बॉल खाने लायक होती हैं, सही है ना?

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के यह ट्वीट देखकर हर कोई अचंभित रह गया। इसके बाद फैन्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।  वहीं, कुछ चाहतों ने यह भी लिखा कि रोहित शर्मा आज अलग ही मूड में हैं।   

    पता हो कि, इससे पहले जब रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया था जिस पर ट्विटर यूजर्स ने कहा था कि,यह ट्वीट विराट कोहली को चिढ़ाने के लिए इस तरह के किए जा रहे हैं।स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी रोहित शर्मा के ट्वीट पर मज़ेदार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि यह कह सकते हैं कि इससे बेहतर भी ऑप्शन हैं। युजवेंद्र चहल ने भी इसको लेकर एक ट्वीट किया है।  उन्होंने लिखा,  भैया? क्या हो रहा है, सब ठीक है ना?

    बताया जा रहा है कि, रोहित शर्मा के यह ट्वीट किसी प्रमोशन से जुड़े भी हो सकते हैं।  क्योंकि इन ट्वीट में जिस तरह की क्रिप्टिक भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। जिसका उपयोग बज़ बनाने के लिए किया जाता है। 4  मार्च से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम ने मोहाली में प्रैक्टिस शुरू का दी है। यह पहली बार है जब रोहित शर्मा टेस्ट टीम की कमान संभालेंगे।