indian-women-cricketer-taniyaa-bhatia-s-belongings-being-stolen-from-london-s-marriot-hotel

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women’s Cricket) इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गई थी। इस दौरान भारतीय विकेटकीपर तानिया भाटिया (Taniyaa Bhatia) के साथ एक घटना हुई। तानिया भाटिया ने दावा किया है कि इंग्लैंड में होटल रूम से उनके किमित सामान चोरी हो गया है। तानिया ने इस घटना के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड
    (England and Wales Cricket Board) को निशाने पर लिया है। तानिया ने आरोप लगाया है कि होटल की सिक्योरिटी कम थी, इस वजह से उनका सामना चोरी हो गया है। 

    तानिया (Taniyaa Bhatia) ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि, किसी ने उनके होटल रूम से कैश और ज्वेलरी चोरी की है।इसके साथ ही तानिया ने ईसीबी (ECB) पर आरोप लगाया है। तानिया ने ट्वीट कर कहा, ”मैं बेहद निराश और हैरान हूं। मेरे होटल रूम में से किसी ने मेरा बैग चोरी कर लिया है। इस बैग में कैश, कार्ड, घड़ी और ज्वैलरी थी। महिला टीम के लिए खेलते हुए मैं इस होटल रूम में रूकी थी। यहां बेहद असुरक्षा की बात है।”

    तानिया (Taniyaa Bhatia) ने आगे कहा, ”मुझे पूरी उम्मीद है कि इस मामले में जल्द से जल्द जांच होगी और मामले को सुलक्षा लिया जाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को इतनी कम सुरक्षा नहीं रखनी चाहिए। ईसीबी को अपने सिक्योरिटी पार्टनर के साथ इस मामले पर बात करनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि वो इस बात को बेहद गंभीरता के साथ लेंगे।”

    तानिया इंग्लैंड दौरे पर गयी भारत की टी20 और वनडे टीम का हिस्सा थीं। हालांकि, अभी तक  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में किसी भी तरफ का प्रतिक्रिया नहीं दी है।