indian-women-s-cricket-team-tour-of-australia-postponed-to-next-season

भारतीय टीम ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च में टी20 विश्व कप फाइनल खेला था ।

Loading

मेलबर्न. भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women’s Cricket Team) का आस्ट्रेलिया दौरा (Australia Tour) अगले सत्र के लिये स्थगित हो गया और कोरोना महामारी (Coronavirus) के कारण जारी ब्रेक के बीच अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिये टीम को और इंतजार करना होगा । भारतीय टीम ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च में टी20 विश्व कप फाइनल खेला था ।

भारतीय टीम को 22 जनवरी को कैनबरा में, 25 जनवरी को मेलबर्न में और 28 जनवरी को होबर्ट में वनडे खेलना था । क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि अब यह दौरा 2022 विश्व कप की तैयारी का हिस्सा होगा जो मार्च अप्रैल में होना है ।इसके साथ तीन टी20 भी खेले जायेंगे ।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने एक बयान में कहा ,‘‘ हमें उम्मीद है कि अगले सत्र में भारत और आस्ट्रेलिया की टीमों के बीच बड़ी श्रृंखला खेली जायेगी जो दोनों देशों के दर्शकों के लिये काफी रोमांचक होगी ।” इ

समें कहा गया ,‘‘ पहले यह दौरा इसी सत्र में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अगले सत्र तक स्थगित कर दिया गया ।” क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि दौरे की तारीखों और स्थानों का ऐलान जल्दी ही किया जायेगा ।  (एजेंसी)