ipl 15 how-did-the-amul-brand-react-on-srh-umran-malik-bowls-fastest-delivery-of-season-ipl-2022

क्रिकेट जगत से लेकर फैंस तक सभी लोग उमरान की गेंदबाजी की तारीफ कर रहे हैं।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) अपना जलवा दिखा रहे हैं। वह हर मैच में कुछ ऐसा करते है, जिसकी चर्चा चारों तरफ होती है। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच में उमरान ने आईपीएल के इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकी। चेन्नई के खिलाफ उमरान ने 154 kmph की रफ्तार के साथ गेंद फेंकी, जिसने पूरे क्रिकेट वर्ल्ड को हिलाकर रख दिया है।  

    क्रिकेट जगत से लेकर फैंस तक सभी लोग उमरान की गेंदबाजी की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच डेयरी कंपनी अमूल (Amul) ने भी अपने अनोखे अंदाज़ में उमरान (Umran Malik) को आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए बधाई दी है। अमूल ने कू ऐप पर उमरान के साथ तस्वीर शेयर की है और इसे ‘अमूल मलिक इट क्लीन’ नाम दिया है।

    मालूम हो कि, जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) को पिछले साल हैदराबाद ने नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया था। लेकिन नेट पर मलिक ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से क्रिकेट के दिग्गजों को हैरान कर दिया था। उमरान के टैलेंट को देखने के बाद टीम के मेंटॉर और कोच टॉम मुडी ने उन्हें बतौर गेंदबाज नटराजन की जगह टीम में शामिल कर लिया। 

    आईपीएल के इस सीजन में मलिक ने अब तक 9 मैच में 15 विकेट चटका लिए हैं। इस सीजन में उमरान ने अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर दिया है। खासकर उनकी खतरनाक बाउंसर बल्लेबाजों को चौंकाने में सफल रही थी।