ipl 15 jasprit-bumrah-hilariously-trolls-ishan-kishan-during-mumbai-indians-latest-photoshoot-watch-its-video

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

    नई दिल्ली: आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन की शानदार शुरुआत हो गई है। इस बार भी सभी टीमें काफी मेहनत कर रही है। वहीं, 5 बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की इस सीजन में शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। मुंबई इंडियंस (MI) शुरुआत के तीनों मैच हार गई है। वहीं, आज मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore) से होने वाला है। मुंबई इंडियंस यह मैच अपने नाम करना चाहेगी। 

    वहीं, इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने एक मजेदार फोटोशूट में हिस्सा लिया। इस फोटोशूट में जसप्रीत बुमराह ने ईशान किशन के जमकर मजे लिए। 

    हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, रोहित, जसप्रीत और ईशान को फोटोशूट के लिए तैयार हो रहे है। फोटोशूट के बाद बुमराह और किशन फोटोग्राफर के कैमरे से क्लिक की गई अपनी तस्वीरें देखने लगे। 

    इसी दौरान ईशान, रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। वो समायरा से पूछते है कि, ‘मैं क्यूट लग रहा हूं या नहीं’। इसी दौरान ईशान, बुमराह को अपनी मसल्स दिखाते हैं। इस पर बुमराह उनसे कहते हैं-“इसको फैट बोलते हैं बेटा।”अब सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाडियों का यह मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

    बता दें कि, आईपीएल 2022 में ईशान किशन ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 3 मैच में 74 से ज्यादा की औसत से 149 रन बनाए हैं। वहीं, दूसरी तरफ, जसप्रीत बुमराह इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उन्होंने 3 मैच में 28.67 की औसत से 3 विकेट लिए हैं। उनका इकोनॉमी रेट भी 8 से ज्यादा का रहा है।